बलात्कार पत्नी - 2nd episode । Hindi Novels - Moner Rong

बलात्कार पत्नी - 2nd episode । Hindi Novels - Moner Rong balaatkaar patnee Novel books in hindi Romantic novels in hindi Famous hindi novels Hindi novel in online

बलात्कार पत्नी - 2nd episode । Hindi Novels - Moner Rong

बलात्कार पत्नी - 2nd episode

सुमी ने पैकेट खोला और एक मलहम देखा और महसूस किया कि सागर इसे लगाने के लिए लाया था। सुमी ने दवाई ली और फिर सो गई! मरहम बहुत ठंडा होता है, जलन बहुत कम हो जाती है। थोड़ा सहज महसूस कर रहे हैं।
मैं सुबह उठा तो देखा कि दर्द बहुत कम हो गया था।
सुमी ने फ्रेश होकर नाश्ता किया फिर सागर के कमरे में गई तो देखा सागर अभी भी सो रहा है! सूमी कुछ देर खड़ी रही और समुद्र की ओर देखा और रात के बारे में सोचा। समुद्र उतना बुरा नहीं है जितना मैंने सोचा था। अचानक सागर की नींद खुली और सुमी ने अपनी आँखें नीची कर लीं। सागर ने कहा
- आप यहां पर क्या कर रहे हैं?
- नहीं, मेरा कोई मतलब नहीं है।
- क्या समय हुआ है?
- 8:20 अभी।
- तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? मेरे पास आज काम है।
- क्या मे जानता हूँ?
- मेरे कपड़े इस्त्री करो। मैं स्नान करने जा रहा हूँ।
सुमी ने कपड़े इस्त्री किए। फिर सागर ने नाश्ता किया और ऑफिस चला गया। सागर वास्तव में घर पर लड़कियों से फोन पर बात करता है और जरूरत पड़ने पर सुमी को अपना बेडमेट बना लेता है।

सुमी की आँखों पर ध्यान नहीं गया जब वह पुराने शब्दों के बारे में सोच रही थी।
अचानक बुलाने की घंटी बजी और सुमी ने दरवाजा खोला तो सागर को खड़ा देखा। सागर ने कमरे में प्रवेश करते ही कहा
साड़ी के पीछे जाओ। हम आज आसमान देखेंगे।
सुमी को अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ और वह समुद्र के सामने खड़ी हो गई। समुद्र कहता है,
मैंने क्या कहा सुना नहीं, जल्दी करो, आज के चाँद में बहुत सुंदर रोशनी है। मैं छत पर जाऊँगा और जोखना को देखूँगा। थोड़ा साथ आओ।
सुमी ने नीले रंग की साड़ी और लाल रंग का चूड़ा पहना था। वह अपने बालों में कंघी कर रही थी, तभी सागर ने आकर कहा
- अपने बालों को शेव करें।
- क्यों? मुझे खुले बाल पसंद हैं।

- ऐसा मत करो।
तब सुमी ने अपने बालों में कंघी की और सागर पीछे से आया और उसके बालों में कमल का फूल लगाया और सुमी को गले लगाया और कहा,
मैं आपसे बहुत प्यार है।
उस समय सागर सुमी के माथे पर एक चुंबन ले लिया
-सुमी .... सुमी .. यह सुमी .....
समुद्र की पुकार सुनकर सुमीर जाग गया। उफ़ यह एक सपना था !! मैंने घड़ी की तरफ देखा तो देखा समंदर इतनी देर रात 1:25 पर क्यों बुला रहा है !!
चलो समलैंगिक सुमी सागर के कमरे में चलते हैं।
- क्या तुम इतनी देर तक किरी को पुकारते नहीं सुन सकते? क्या आप अपने कानों में रुई लगाते हैं?
- नहीं, मैं वास्तव में सो गया था।
- हाँ, तुम सारा दिन सोते हो, तुम्हारे पास खाने के अलावा कुछ नहीं है?
- मैं आज रात बिना सोए क्या करने जा रहा हूँ?
- रिया को एक ड्रेस दो। उसकी पोशाक गीली हो गई।
- बाबू, मैं ये मशहूर कपड़े नहीं पहनूंगा। (रिया)
- तो अब आप क्या करेंगे? (समुद्र)
- मुझे अपनी शर्ट दो और मैं इसे बाद में लूंगा। (रिया)
- ठीक है (समुद्र)।
- सुनो, मेरी पोशाक धो लो। मुझे सुबह घर जाना है। (रिया)
- अच्छा (सुमी)।
सूमी ने आकर पीछे के कपड़े धोए और सुखाए। मुझे घर की बहुत याद आती है। जब मैं अपनी मां से मिला तो मैं नहीं गया। मैं सुबह सागर को अपने माता-पिता से मिलने जाने के लिए कहूंगा।

सुबह नाश्ता किया। रिया और सागर ने नाश्ता किया। रिया ने कहा कि नाश्ते के बाद जाने का समय हो गया है
मुझे समुद्र पर बुरी नज़र मत डालो। मैं उसके आसपास कम जाऊंगा।


सुमी ने रिया की एक नहीं सुनी। राई के जाने के बाद सुमी ने सागर को बताया
- मैं लंबे समय से घर नहीं गया हूं। अगर आप मुझे अनुमति दें, तो मैं एक बार अपने माता-पिता को देखना चाहूंगा।
- मेरा खाना कौन देखेगा? मत खाओ?
- मैं सुबह खाना बनाती हूँ और जाती हूँ और दोपहर को वापस आती हूँ। मैं नहीं रहूँगा, तुम उस समय ऑफिस में रहो या दूसरे काम से बाहर हो। तुम्हारे घर पहुँचने से पहले मैं वहाँ पहुँच जाऊँगा।
- ठीक है, मैं तुम्हें कार्यालय छोड़ दूँगा, लेकिन मैं घर आकर तुम्हें ढूंढ लूँगा।
- उसे ले लो। मैं वादा करता हूँ कि तुम्हारे लौटने से पहले मैं घर आ जाऊँगा। मैं नहीं रहूंगा।
बाद में दोनों ने खाना खाया और तैयार हो गए।
सुमी ने नीले रंग की साड़ी, हाथ से भरी लाल रेशमी चूड़ी, पत्थर की एक छोटी सी नोक, गहरे रंग की पलकें, होंठों पर हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई थी और बाल पीले थे।
सुमी कल की घटना को कतई स्वीकार नहीं कर सकीं। सागर ने लड़कियों से फोन पर बात की, छेड़खानी की, शराब पी, सिगरेट पी, लेकिन वह रिया के साथ शारीरिक संबंध को स्वीकार नहीं कर सका और ऐसा कुछ भी नहीं. इसलिए उसने निश्चय किया कि वह जो कुछ भी करेगा, समुद्र को अपनी ओर खींच लेगा और वह उसकी शुरुआत थी।
सुमी जब तैयार हुई और सागर के सामने आई तो सागर उसे घूर रहा था। तब उसने कहा
- आपको तैयार होने में इतना समय लगता है?
- मुझे खेद है कि बहुत देर हो चुकी है और मुझे 2 मिनट का समय दें। कृपया मैंने बुर्का नहीं पहना है।
- फिर से बुर्का क्यों पहनें? मैं अपनी कार में जाऊँगा, मुझे बुर्का पहनने की ज़रूरत नहीं है।
- अच्छा, फिर चलते हैं।
- और सुनो, अपने बाल खुले रखो। ये अच्छा रहेगा।
समुंदर का सदुपयोग देखकर मन में खुश हुई सुमी- मैं फिर सपना नहीं देख रहा हूँ !!
तो उसने अपने हाथ में एक चुटकी काटी और देखा कि यह सच नहीं है, सपना नहीं।
फिर वे कार में सवार हो गए। रास्ते में अचानक सागर की नजर सुमी के हाथ पर पड़ी। सागर ने कहा

- मैं देख रहा हूँ तुम्हारा हाथ बहुत जल गया है। शफीक उस दिन मरहम लेकर नहीं गया था?
- हाँ। मैंने इसे लगाया लेकिन उस रात बहुत जोर से रगड़ने से त्वचा गिर गई।
- अच्छा अब समझा। घर में सिरका है। दाग हट जाएगा।
- ठीक है।
सुमी को अपने कानों पर विश्वास नहीं हो रहा है। क्या ये सच है कि सागर भी बीती रात एक लड़की के साथ किया था यौन उत्‍तेजना !! जिसने मुझे बिल्कुल परेशान नहीं किया। इसलिए मां ने ठीक ही कहा था कि लड़कों की सबसे बड़ी कमजोरी एक लड़की होती है। जो लड़के को आसानी से अपने वश में कर सकता है।
सुमी का घर आ गया है। सागर ने सुमी को निराश किया। सुमी के जाते ही पीछे से सागर ने पुकारा
सुमी की यहां थोड़ी आमदनी है।
सुमी जल्दी आ गई।
कुछ कहो?
सागर ने सुमी के हाथ में स्मार्ट फोन लेकर कहा
इस फोन में दो सिम हैं। आप आज से इस फोन का इस्तेमाल करेंगे। यहां दोनों सिम में पैसा भरा हुआ है।
बस इतना ही सागर गया ऑफिस! सागर की कार के पास सुमी आश्चर्य से खड़ी हो गई। कार गायब होने के बाद सुमी घर में दाखिल हुई।

घर में घुसते ही सुमी की मां ने उन्हें गले से लगा लिया। सूमी का छोटा भाई दौड़ा और सूमी को गले लगा लिया। वर्ष 7/8 बढ़त का नाम होगा। यह बात सुमिर जानता है। तब सुमी के पिता घर पर नहीं थे। वह व्यापार के सिलसिले में ढाका से बाहर थे। फिर सुमी की माँ सुमी को लेकर कमरे में चली गई और माँ-बेटी ने खूब बातें की!
अचानक उसकी माँ ने सुमी के हाथ में जलन देखी और पूछा,
- आपके हाथ में क्या हुआ? दाग इस तरह क्यों गिरा?
- अरे माँ कुछ नहीं। खाना पकाने के दौरान तेल गिर गया।
- मतलब कुछ नहीं! आप देखते हैं कि जला कितना फैल गया है।

- कुछ नहीं होगा माँ। यह ठीक होंगा।
- इसमें कुछ नहीं है?
- मैंने आवेदन किया और वह मरहम लाया, मैंने वही लगाया।
- अब यह दाग कैसे जाएगा? बहुत कुछ अँधेरा हो गया है।
- मां ने जाकर कहा कि सिरका लगाओगे तो दाग निकल जाएगा.
- हम्म, मेरे पास यह घर पर है।
- ठीक है।
माँ और बेटी ने साथ में खाना बनाने की व्यवस्था की! सुमी की माँ ने उसे याद करते हुए पूछा कि माँ और बेटी एक साथ कितने शरारती थे।
- क्या सागर तुमसे प्यार करता है, माँ?
- हां, मां सागर मुझे बहुत प्यार करती हैं।
- तुम मुझसे कुछ नहीं छिपा रहे हो, यह तुम्हारे मुंह से लगता है।
- यह मत कहो कि मेरी माँ मुझसे बहुत प्यार करती है। देखिए, आज आपने मुझे यह फोन दिया, देखिए सिम कितनी महंगी है।
- क्या आप इन्हें देना पसंद करते हैं?
- अरे नहीं, माओ मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। वह मुझे बहुत सहलाता है। अच्छा, मम्मी पापा कब आएंगे?
- 3 और दिनों में आ जाएगा।
- ओह, मैं दोपहर को जा रहा हूँ।
- क्यों? तुम कब तक रुकोगे?
- नहीं, माँ, खाना मुश्किल होगा। मुझे जाना होगा।
- लेकिन तुम मुझे बार-बार टाल रहे हो।
- क्या कहती हो माँ? क्यों बचें?
- कृपया मुझे बताएं कि क्या हुआ।
- मां !!!!

सुमी की मां की आंखों में आंसू आ रहे थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है. सुमी ने कहा,
- अच्छा, माँ का बलात्कार क्या है?
- तुम्हारा मतलब है? यह अचानक सवाल क्यों?
- क्या रेप किसी के दिमाग के खिलाफ जाकर उसे अपने शरीर का आनंद लेने के लिए मजबूर करने का नाम नहीं है ??
- हाँ। लेकिन आप ये क्यों पूछ रहे हैं?
- आप जानते हैं, माँ, मेरे पति द्वारा नियमित रूप से मेरा बलात्कार नहीं किया जाता है। मैं सागर की रेप पत्नी हूं। (वह अपने चेहरे पर एक उदास मुस्कान के साथ बोला)
- आपने हमें अभी तक क्यों नहीं बताया?
- माँ को बताने से क्या फायदा? दादी माँ, मैंने तुम्हें हमेशा यह कहते सुना है कि शादी के बाद पति सबकी बेटी होता है। पहले सोचा करती थी कि पढ़ाई के बाद अपने दो पैरों पर खड़ी हो जाऊंगी। मुझे किसी पर निर्भर नहीं रहना है। अगर मेरे पति अच्छे नहीं भी हैं, तो भी मैं अपना रास्ता खुद ढूंढ लूंगा। लेकिन इस शादी की बात ने मेरा पूरा आइडिया बदल दिया। परिवार ने मुझे समझाया कि यह एक बेटी का आखिरी पता है चाहे पति कुछ भी हो। लेकिन मैं किसी भी कीमत पर समुद्र को अपना मानूंगा। मैं किसी भी तरह से भगवान की कृपा से कम नहीं हूं। भगवान ने मुझे सब कुछ दिया है! फिर मैं अपने पति को अपना क्यों नहीं बना सकती! मुझे सक्षम होना है, मैं कर सकता हूँ।
सुमी की माँ ने शब्द सुने और कहा
- मेरी नन्ही सुमिता कितनी बड़ी हो गई है। कुछ मिला। भगवान भला करे मां, मेरी दुआएं आपके साथ हैं। सब कुछ ठीक हो जाएगा!
- हाँ, माँ, प्रार्थना करो।
-माँ के मन को कभी मूर्ख नहीं बनाया जा सकता माँ। बच्चे को क्या-क्या दिक्कतें होती हैं ये तो मां ही समझती हैं। यह उनसे अलग शक्ति है।
- हाँ माँ। खैर, मैं अपनी माँ या दादी को नहीं देखता। दादी कहाँ है? असलम ने इतनी देर तक खबर नहीं सुनी।
- तुम्हारी दादी कुछ दिनों के लिए गाजीपुर गई थीं। मुझे तुम्हारी बहुत याद आई, इसलिए मैं तुम्हारे पिता के साथ गया। तुम्हारे पिता तब वहाँ काम करने गए थे।
-ओह
दोपहर में सुमी के फोन पर कॉल आई। सागर को प्राप्त करने के बाद एहसास हुआ। सागर ने कहा,

- आप क्या करते हो?
- मैं अपनी मां से बात कर रहा हूं। आप क्या करते हो
- मैं कार्यालय में और क्या कर रहा हूँ? केवल आपातकालीन फाइलों पर हस्ताक्षर करने और कर्मचारियों को काम करने के लिए कहने से ज्यादा काम नहीं करना है।
- ओह
- हम्म। अच्छा सुनो..
- हम्म ने कहा।
- कुछ भी तो नहीं। आपने दोपहर का भोजन किया?
- हम्म। क्या तुमने खा लिया
- हम्म, दो केले और ब्रेड।
- क्यों?
- इसलिए आज यहां खाना नहीं आया।
- ओह! ठीक है अब।
- ठीक। अलविदा।
- भगवान आपका भला करे।
- भगवान आपका भला करे।
सुमी ने फोन रख दिया और उसके दिमाग में कई सवाल थे। अचानक समुद्र में यह परिवर्तन, मेरी परवाह, मुझे मोबाइल देना, फोन देना, मुझे कुछ समझ नहीं आता।
दोपहर में सुमीर के जाने का समय हो गया था और वह तैयार था। उसकी माँ ने कहा,
- आपको कितने दिन हुए हैं, माँ?
- नहीं, 4 बजे हैं। सागर 8 बजे घर आ जाएगा। अगर मैं देर से लौटा तो उसे खाने में दिक्कत होगी।
- मैं समझता हूँ, माँ। लेकिन इस समय करने के लिए कुछ नहीं है। (चिल्लाते हुए)
- तुम बिल्कुल नहीं रोओगे। आपको अपनी बेटी पर भरोसा है। देखो, मैं सब ठीक कर दूंगा। इंशा अल्लाह। और मुझे लगता है कि उसे मुझसे थोड़ा प्यार है, माँ।

आज मैंने उनमें काफी बदलाव देखा है। बाकी भगवान जानता है। एक मुस्कान के साथ मुझे अलविदा कहो, माँ।
तब सुमी ने मुस्कुराते हुए अपनी मां को अलविदा कह दिया।
अगर आप रिक्शा से जाते हैं, तो घर पहुंचने में 30 मिनट लगेंगे। सुमी रिक्शा लेकर घर चली गई।
इसी बीच सुमी के जाने के 20 मिनट बाद सागर सुमी को लेने सुमी के घर आ गया। सुमी की माँ ने सागर की ओर देखा और कहा,
- पापा, क्या आप? चलो, पिताजी।
- नहीं, आंटी, मैं नहीं जाऊँगी। मैंने सुमी से कहा कि मैं तैयार होने के लिए नीचे खड़ा था।
- सुमी पहले ही जा चुकी है, पापा। यह 20/25 मिनट का होगा।
- ओह। अच्छा आंटी तो आज ही आ जाओ। मैं एक और दिन फिर नहीं आऊंगा।
सागर की बात सुनकर सुमी की माँ को थोड़ी राहत मिली, शायद सुमी सही कह रही थी। समुद्र बदल रहा है।
सागर जब 4:50 बजे घर पहुंचा तो देखा कि सुमी अभी घर नहीं आई है। वह शाकिक के पास गया और पूछा, "क्या तुमने अपनी होने वाली पत्नी को आते देखा है?"
- नहीं भाई। नहीं देखा। कोई भविष्य नहीं है।
- ओह अच्छा।
सागर नंबर दो पर कॉल करने जा रहा था। दोनों नंबर बंद हैं। सागर के मन में बहुत ख्याल आया। लड़की कहाँ गई? इस बीच, सुमी शाम की तलाश में नहीं है। वह बिना कुछ कहे कहीं नहीं जाएगा और उसे कोई खतरा नहीं है!!!
समुद्र बेचैन हो गया है। वह सूमी को खोजने के लिए कार से बाहर निकला। जैसे ही वह जा रहा था, शफीक को बताया गया कि सुमी उसे बुलाने के लिए वापस आई है।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url