New Whatsapp Status & Love status in hindi

Love status in hindi, best status in hindi, attitude status, new status, whatsapp status english, new whatsapp status, royal attitude status in hindi, fb status hindi


New Whatsapp Status

Love status in hindi: 

Hindi Whatsapp Status is one of the trendiest things nowadays. A WhatsApp status is a platform where you get to share your thoughts, feelings, and emotions in just a few words with the people in their contact list.

WhatsApp Status has been gladly accepted as one of the most preferred ways to let other people know what is going on in your life. Status lets you share text, photos, GIF updates, or even videos that would disappear after 24 hours.

To be able to send status updates to your contacts, you need to have the other person’s phone number saved in your phone’s contacts. When you are in the status window, you will notice that you can either type a text or upload an image. Select one from our website right away and wish your loved ones a great start to a day.

Best Whatsapp Status in Hindi


काश तुम और में इकठ्ठे बैठे हो,

और कोई फ़क़ीर आ कर कहे,

खुदा जोड़ी सलामत रखे.



मन चाहा पाने के लिए,

चाहना भी मन से पड़ता है.



खुद को मार लेने से ज्यादा हिम्मत तो,

जनाब जिन्दा रहने के लिए चाहिये.



आज कल अकेले रहने

में ही सुकून है.



कोई कितना भी अपना हो, पहले अपना देखता है.


कभी कभी नए लोग, पुराने से बेहतर मिल जाते है.


अजीब तरह से गुज़र रही हैं जिंदगी, सोचते कुछ है, करते कुछ है, होता कुछ है !


नियत सच्ची होनी चाहिए, चेहरे तो झूठ बोलते है.


लोगो ने समझाया वक़्त बदलता है, और वक़्त ने समझाया लोग बदलते है.


जो मजा चुप रहने में है, वो शिकायत करने में कहा.


वक़्त तो निकल जायेगा, मसला तो यादों का है.


रिश्‍ते तोड़ने तो नहीं चाहिए, लेकिन जहाँ कदर न हो वहा निभाने भी नहीं चाहिए.


जब इंसान सफल होने लगता है तब, इंसान खुश नही होते हैं, बल्कि जलने लगते हैं.



Best Status in Hindi:

Looking for whatsapp status in hindi , new hindi quotes, हिंदी स्टेटस which you can send to your friends on social networking sites like Facebook, Whatsapp? We at 123hindistatus.com provide all our friends a wide collection of hindi status, love shayari, funny jokes in hindi, hindi whatsapp status , cute love and high attitude status in hindi.  Just click on the share button and share it with your friends. We provide you the best hindi quotes and हिंदी व्हाट्सएप्प स्टेटस, फेसबुक ऐटिटूड स्टेटस . We are currently adding more new data and content everyday, so stay tuned with us!


उतरना दिल में था,
तुम तो दिल से ही उतर गए!


मीठे लोगों से मिल कर जाना कि,
कड़वे लोग अक्सर सच्चे होते हैं.


आंखो को अक्सर वही चीज़ पसंद आती है,
जिसका मिलना मुश्किल हो.


चर्चा उसी की होती है, हर महफ़िल में,
जिसके दिल में प्रेम की धारा बहती है.


जब रिश्तों में ग़लतफहमी आ जाये तो
सच्चा प्यार भी झूठा लगने लगता है. 💔😭😭


Whatsapp Status in Hindi Attitude



मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना,
क्युंकी मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे.


मुँह पर सच बोलने की आदत है मुझे,
इसलिए लोग मुझे बद्तमीज कहते है.


गोपिया तो आज भी पैट जाएगी पर,
मुझे तो अपनी रूठी हुए राधा चाहिए.


शोर होता है मेरे चलने से फिर
क्या फर्क पड़ता है किसी के जलने से 😏


जो लड़कियां मुझे Bad Boy कहती है शायद,
उन्हें ऐ नहीं पता की शाहजादे कभी सुधरे हुए नहीं होते.


मे वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं,
तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं. 😎


सबने अपनी औकात दिखा दी,
अब मेरा रुतबा देखने की बारी उनकी. 😎


मुझसे ना होगी गुलामी तेरी,
मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है. 😎


अब हम पतंग उड़ाने का नहीं
लोग उड़ाने का शौक रखते हैं. 😎


तेरी हर बात का jawab यही है,
हाँ में Galat हू और तू Sahi है.


मेरे जो दोस्त है उनके लिए मैं ताक़त हूँ,
और जो मेरे दुश्मन है उनके लिए,
मैं बहुत बड़ा आफत हूँ.


जिगर वालों के डर से कोई वास्ता नहीं होता,
हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ कोई रास्ता नहीं होता.


किसी के पास Ego है तो किसी के पास Attitude है,
और हमारे पास तो एक दिल है वो भी बड़ा Cute है.


होगा तू बादशाह शायरी का मैं भी शायरी की रानी हूँ,
लबो पर रखती हूँ तेरे अल्फाजों को ये ना समझ खारा पानी हूँ.


मैं ‘गलती’ करुँ तब भी मुझे ‘सीने’ से लगा ले 😘
कोई ऐसा चाहिए, जो मेरा हर ‘नखरा’ उठा ले.😍


ना block किया था और ना block करेंगे,
तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎


मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर,
ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉


Sad Whatsapp Status in Hindi


अकेला थोड़ी हूँ,

मुश्किलें है मेरे साथ.


क्या करोगे अब मेरे पास आकर,

खो दिया है तुमने मुझे बार बार आजमा कर.


वो जो एक शख्स नहीं मिला,

ले कर सारी कायनात क्या करू.


एक ही शख़्स से मतलब है,

और अफ़सोस की वो भी बात नहीं करता.


कुछ भी झूठा हो सकता है,

मगर अकेले में बहाए आँसू नहीं.


बातें तुजसे बेशक काम हो गयी है,

पर तेरी Fikr हर Pal रहती है.


तुम मेरी वो कमी हो,

जो कोई भी शख्स पूरा नहीं कर सकता.


कुछ उसे भी दूरियाँ पसंद आने लगी थी,

कुछ मैंने भी वक़्त मांगना छोड़ दिया.



मेने परखा है अपनी बदकिस्मती को,

में जैसे अपना कह दूँ, वो फिर मेरा नहीं रहता.



उसकी हाँ सुनने की चाहत में,

कितनों को ना कह चूका हूँ.



भूलना मुश्किल है,

पर भूलना पड़ेगा..!



हालात खराब हो तो लोग हाल पूछकर

मज़े लेते हैं!


दुनियां है साहब, यहां सबको सब कुछ नज़र आ जाता है,

सिवाय अपनी गलती के !!


उतार चढ़ाव ही जिंदगी का खेल है,

फिर चाहे नज़र से उतरो या दिल से बात एक ही है!



मुझे 😏 अपने किरदार पे इतना 😔 तो यकीन है की,

कोई मुझे छोड़ 😞 सकता है लेकिन भूल नही 💕 सकता



रुठुंगा 😞 अगर तुजसे तो इस कदर रुठुंगा ☹️ की,

ये तेरीे आँखे 👀 मेरी एक झलक को तरसेंगी.



रोकना मेरी हसरत थी 💏 जाना उसका शौक।

वो शौक पूरा 👸 कर गए मेरी हसरतें तोड़ 💔 कर.



जिंदगी की राहों में #Muskurate😊 रहो हमेशा,

क्योंकि उदास दिलों 💘 को हमदर्द 💖 तो मिलते हैं, #Hamsafar💑 नहीं. ❌


सता रहे तेरी #Yadon के #Notifications,

हमने #Turnoff कर दिये.



#Samajhdar ही करते है अक्सर गलतिया,

कभी देखा है किसी पागल को #Mohbbat करते.



सच्चे इंसान को झूठे इंसान से

अक्सर ज्यादा सफाई देनी पड़ती है.




थोड़ी खुद्दारी भी लाजिमी थी दोस्तो,

उसने हाथ छुड़ाया तो हमने छोड़ दिया।


हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें,

खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें।



Hindi Whatsapp Status


इंसान 2 जगह हमेशा हार जाता है,
एक अपने प्यार से और दूसरे अपने परिवार से.


कल तक हमसे अच्छा नहीं था कोई,

आज हम ही उनके काबिल ना रहे.



Girlfriend के इस दौर में,

मुझे अपनी Wife बना सको तो चले आओ.



कितने अजीब लोग है,

बात पकड़ कर इंसान छोड़ देते है.


तेरा होना ही मेरे लिए खास है,

तू दूर ही सही मगर मेरे दिल के पास है.



उन लोगों से दूरियाँ ही ठीक है,

जिन्होंने नजदीकियों की कद्र नहीं की.



किसी के अच्छाई 🤗 का इतना भी फायदा मत उठाओ,

के वो बुरा 😈 बनने के लिये मजबुर बन जाये.



कुछ तारीखें बीतती नहीं,

तमाम साल गुज़रने के बाद भी.



कमाए हुए दोस्त बिछड़ गए,

कमाने के चक्कर में.



गलतिया Bahut की है,

पर कभी इरादे Galat नहीं थे मेरे




कुछ बातें समझने से नहीं,

ख़ुद पर बीतने से समझ आती है




छोटी सोच शंकाओं को जनम देती है,

जबकि बड़ी सोच समाधान को.



परखो तो कोई अपना नही,

समझो तो कोई पराया नहीं.




खुबसूरत सा वो पल था,

पर क्या करें वो कल था.



तूफ़ान आना भी ज़रूरी होता है ज़िन्दगी में,

तभी पता चलता है कौन हाथ पकड़ता है और

कौन साथ छोड़ जाता है.



True Whatsapp Status in Hindi



अगर मेहनत आदत बन जाए तो,

कामयाबी मुक़्दर बन जाती है.



कोई आज तो कोई कल बदलते है,

यकीं करो सब बदलते है.



गलती ये रही के,

कामियाब होने से पहले Ishq कर लिया.



मजबूरी है,

मुस्कुराना पड़ता है.



होश उड़ाने वाली बहुत मिलेगी,

होश में लाने वाली Mile तो थाम लेना.



रिश्तें उन्ही से बनाओ जो

निभाने की औकात रखते हों.




इसे 👉 इत्तेफाक समझो या दर्दनाक हकीकत,

आँख 😥 जब भी नम हुई,

वजह कोई अपना 💏 ही निकला




किसी ने कहा दुनिया प्यार से चलती है,

किसी ने कहा दुनिया दोस्ती से चलती है,

लेकिन हमने जब आजमाया तो ये दुनिया मतलब से चलती है.




बात बस Importance की होती है,

वार्ना में भी कह सकता हूँ “I am Busy”.




सस्ती च्यूइंगम और घटिया लोग

शुरू शुरू मे बहुत अच्छे लगते है.



हमसे ना पूछो कि क्यों बदल गए हैं हम,

धीमी आँच पर पक-पक कर जल गए हैं हम.




वज़न तो सिर्फ हमारी इच्छाओं का है,

बाकी ज़िन्दगी बिलकुल हलकी फुलकी है.




कुछ चीजें रोने से नहीं बल्कि

सब्र करने से मिलती हैं.




बुरी आदतें को अगर वक़्त पर ना बदला जाए,

तो वो आदतें एक दिन आपका वक़्त बदल देती हैं.





जो लम्हा साथ है, उसे जी भर के जी लेना,

कमबख्त ये जिंदगी भरोसे के काबिल नहीं है




उड़ा भी दो सारी रंजिशें इन हवाओं में,

छोटी सी जिंदगी है नफ़रत कब तक करोगे.



Whatsapp Status Hindi Love



इंतज़ार वही क्र सकता है जिसकी,

मोहब्बत सच्ची हो.



होने को तो सब जरुरी है,

मगर सबसे पहले तुम हो.


जिसे पा नहीं सकते जरुरी नहीं की

उसे प्यार करना भी छोड़ दिया जाए.



रिश्तों में झुकना कोई अजीब बात नहीं,

सूरज भी तो थल जाता है चाँद के लिए.



क़ाश कोई ऐसा हो, 😞 जो गले लगा कर कहे,

तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ 😥 होती है.




हर रात मेरे सीने से लिपटकर

सोया करती है यादें तेरी.



शादी तो उसी से करूँगा जो

सुबह उठ कर पूछे जानू चाय की पप्पी. 😝



हज़ारों बार ली है तुमने तलाशी मेरे इस दिल की,

बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा.





मेरे बारे में इतना मत सोचो,

पागल हो जाओगे.




तेरा हाथ पकड़कर घूमने का मन करता है

फिर चाहे वो हकीकत में हो या ख्वाबों में.




दुनिया में मेरे चाहने वाले बहुत है पर

मेरे लिए तो बस तेरा प्यार ही बहुत है.




आप सामने हो और हम हद में रहे,

मोहब्बत में कोई इतना भी शरीफ नहीं होता.



#Dil❤ तो हर किसी के पास होता हैँ,

लेकिन 👉 सब #Dilwale💓 नहीँ ❌ होते.



तुम #Zindgiमें आ तो गये हो मगर #Khayal रखना,

हम ‘#Jaan’ दे देते हैं मगर ‘#Jaane’ नहीं देते !!




अपनी #Muskurahat को जरा काबू में रखिए,

दिल ए #Nadan कहीं इस पे #Saheed ना हो जाए.




खुद ही दे #Jaoge तो बेहतर है,

वरना हम #Dil चुरा भी लेते हैं.




ना जाने कैसा #Rishta है इस दिल का तुझसे,

धड़कना भूल सकता है पर #Tera नाम नही. 😘 👫




आज तो हम खूब #Rulayege उन्हें,

सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की #Aadat है!



Whatsapp Status Images in Hindi


बस एक तू ही चाहिए,

पूरी दुनिया का में क्या करू.



Waqt बुरा था,

Aap तो अच्छे रहते.



लोग तुम्हारी Value तब करेंगे,

जब तुम उन्हें Ignore करना सीख जाओगे.



यादें मरती नहीं,

मार डालती है.




इंतज़ार तेरा है,

पर अब तू चाहिए भी नहीं.



इंसान हमेंशा जलील भी,

अपने पसंदीदा व्यक्ति से ही होता है.




मिट्टी की बने इंसान,

आज Filter की खूबसूरती पर गुरुर करते है.




अक्सर बढ़ती हुई समझ,

जीवन को मौन की तरफ ले जाती है.




लड़कियों से बहस करने का मतलब,

दादी को iphone चलाना सिखाना है 😜




कभी आप नाराज हुए तो हम झुक जायेंगे,

कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना.




दिल में मोहब्बत का होना ज़रूरी है,

वरना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते हैं.




हम तो झुके थे तेरे इश्क में तूने,

तो गिरा हुआ ही समझ लिया.




बहुत दर्द देती है वो सजा,

जो बिना खता के मिली हो.




वक़्त से सीखो बदलते रहने का सबक,

वक़्त कभी खुद को बदलते नहीं थकता.




अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है,

जो तू कुबूल है, तो तेरा सब कुछ कुबूल है.



क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे,

और तुम गले लगा के कहो, ‘और कुछ?




मुझसे नफरत ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना,

जरा से भी चुके तो महोब्बत हो जायेगी.




Love status in hindi, best status in hindi, attitude status, new status, whatsapp status english, new whatsapp status, royal attitude status in hindi, fb status hindi

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url